Top 5 affiliate marketing program of India

हमारे इस Blog के माध्यम से आप जानेंगे कि भारत की टॉप 5 Afffiliate program  कौन-कौनसे हैं साथ में हम इन Affiliate programs के बारे में कुछ अन्य जानकारियां भी प्राप्त करेंगे इस Blog को पढ़ने के बाद आपको एक Affiliate program को चुनने में काफ़ी सुविधा होगी। इस लिस्ट को हमारे एक्सपर्ट ने अपने एक्सपीरियंस के हिसाब से बनाया है जिसमें अलग-अलग Affiliate programs हो सकते हैं और हम यह आपको suggest तभी कर रहे हैं जब हम इसका result aur profit जान चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस वेबसाइट पर आपको कुछ ना कुछ सीखने को जरूर मिलता है जिससे आप बढ़िया कमाई कर सकते हैं और अपना एक नया बिजनेस बना सकते हैं वह भी संपूर्ण नॉलेज के साथ तो लिए आज के ब्लॉग पर हम ध्यान देते हैं।





Top 5 Afffiliate marketing program of India:-


आईए जानते हैं एक-एक करके सभी प्रोग्राम को एक list के form में जिससे आप बढ़िया से अपने concepts को clear कर सकते है और खुद इसे arrange kar सकते हैं।

  1. Cuelink 
  2. V commission 
  3. Earn karo
  4. Amazon accossiates 
  5. Flipkart affiliate program 

इन सभी को अब एक-एक करके Discuss करते हैं। हम आपको इसका मुख्य रूप से एक एक करके प्रोग्राम का कारण भी देंगे की क्यों हमने इसे इस तरह से सजाया है।

Cuelink affilite marketing:-


Cuelink को हमने नंबर 1 पर इसी लिए रखा क्योंकि Cuelink अंदर 1000 से भी अधिक Affiliate programs है वैसे देखा जाए तो सबसे बढ़िया Affiliate programs  Amazon accossiates और Flipkart affiliate program को ही बताया जाता है जो कि वास्तव में है पर फिर भी मैं Cuelink इसीलिए नंबर 1 पर रखा क्योंकि Amazon और Flipkart  दोनों का Affiliate programs यहां पर Aviliable है जो की एक ही Affiliate platform पर आपको मिल जाता है। बढ़िया फंक्शन के साथ इस उसे करना भी काफी आसान है इसे कोई बिगनर भी आसानी से उसे कर सकता है इससे जुड़ने के लिए आपको अपना वेबसाइट और ट्रैफिक सोर्स देना पड़ता है ।इसे जुड़ने के लिए आपको इसके वेबसाइट पर जाकर 
Register करना होगा इसके बाद इसके experts men's से appproval मिलते ही company आपको work करने के लिए अलग अलग program promote करने के लिए दे देती हैं। इसमें अलग-अलग तरह के Companies भी अपने आप को List करती है जिससे आप  High commission Earn कर सकते हो इसमें सभी  अलग-अलग categories के ऊपर रहता है ऐसा नहीं है कि इसमें बस फैशन या बस इलेक्ट्रॉनिक सामान होता है इसमें हर एक categories का product या Store मिल जाएगा जिससे आप Promote करके बढ़िया से पैसे कमा सकते हैं। इसका official website का link:-


V commission affilite marketing:-


उसके बाद हम इस लिस्ट में नंबर 2 पर रखते है v commission को जो कि बेशक एक अच्छा एफिलिएट प्रोग्राम है इसमें क्या होता है कुछ प्रोग्राम में आपको अप्रूवल लेने की जरूरत पड़ती है और कुछ पहले से ही एक्टिव रहता है जिसमें आपको अप्रूवल लेने की जरूरत नहीं होती है आपकी जानकारी के लिए बता दे यह भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर में अपने आप लेट को इनकम देती है इसको दो नंबर पर इसलिए रखा मैंने क्योंकि इसका अप्रूवल लेना काफी ज्यादा मुश्किल होता है क्योंकि मैं इस मुश्किल इसलिए बोलता हूं क्योंकि इसके जोप्रोग्राम अधिक पैसा देती है तो वह डायरेक्ट एक्टिव नहीं मिलता है बल्कि उसके लिए आपको अप्रूवल लेना पड़ता है जिसमें कंपनी आपसे काफी डाटा और एक्सपिरिएंसेस की मांग रखनी है इतना सब पूरा होने के बाद ही आपको कोई अच्छा प्रोग्राम मिलता है जिसे आपप्रमोट करके ऐसा आप कमा सकते हैं सबसे अधिक एफिलिएट प्रोग्राम इसी प्लेटफार्म के पास है इसको दो नंबर पर रखने का कारण तोमैंने आपको पहले ही बता दिया है लेकिन फिर भी यह एकदम सही तरीका है पैसा कमाने के लिए एफिलिएट मार्केटिंग की मदद से क्योंकिइसमें कुछ फ्री कुछ फ्री एफिलिएट वर्क भी है या एफिलिएट प्रोग्राम भी है जिसे आप इजीली प्रमोट करके पैसा कमा सकते हैं तो चलिए अब हम आगे की ओर बढ़ेंगे अगर आप भी कमीशन के साइट पर जाना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप साइट को इजली विकसित कर सकते हैं। हमारे एक्सपर्ट ने भी कमीशन के ऊपर एक ब्लॉग लिखी है जिसे अगर आप पढ़ते हैं तुम आप आसानी से इससे पैसे कमा सकते हैं। अगर आप ब्लॉक को पढ़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें और आप उसे ब्लॉक को आसानी से पढ़ सकते हैं। अब आगे बढ़ते हम अगली प्रोग्राम को डिस्कस करते हैं जो की तोतली सेल और क्लिक पर डिपेंड है। चलिए देखते हैं की क्या है हमारा अगलाप्रोग्राम जिससे कि आप पैसा कमा सकते हैं बढ़िया मात्रा में Affiliate marketing करके समझ गए ना आप अब।


Earnkaro apps affilite marketing:-


अपने ऊपर दो Affiliate program देखा जिनमें से दोनों एक ऐसा प्रोग्राम
 था जिसमें आप अलग-अलग कंपनी को एक प्लेटफार्म पर पाते थे और उसको प्रमोट करके अधिक पैसे कमाते थे। एकदम इसी तरह अर्न करो भी एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमें आप अलग-अलग कंपनी को  एक हीप्लेटफार्म पर देखते हैं और उसको प्रमोट करते हैं इसके बदले में आप बढ़िया कमाई कर सकते हैं और सबसे बढ़िया बात यह है कि यह एक भारतीय कंपनीहै साथ में ही आपको वेबसाइट और ऐप दोनो ही मिल जाता है जिससे आप आप इसे आसानी से ढूंढ सकते हैं इसमें अधिकतर कंपनियां ऐसी होती है जो कि आपको सेल पर कमीशन देती है इसमें से मुख्यकंपनी है  Samsung, apple, realme ,mi ,boat , nike,Xyxx, Buykaro, Tata cliq, Myntra , Flipkart, Amazon,ajio, shopclue,sopshy etc.
Earn Karo ka download link आपको ब्लॉक के  नीचे मिल जाएगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और हमारे साथ कमाई कर सकते हैं अगर आप इस लिंक से डाउनलोड करतेहो तो आप हमारे टीम में शामिल हो जाते हो जिसके बाद अगर आपको अपडेटमार्केटिंग संबंधित कोई भी जानकारी लेना हो तो उसमें हमारी तरफ से आपको एक्सपर्टदिया जाता जो कि आपको एकदम बढ़िया तरीके से गाइड करता है और आपकी हर समस्या का समाधान निकाल करदेता है जिससे आप बिना किसी परेशानी का सामना से आगे बढ़ते हैं और पसे कमाते है affiliate marketing के द्वारा। साथ में अगर आप earnkaro कि और भी अधिक जानकारियां लेना चाहते हैं उसके बदले मेंआप यहां क्लिक करेंआप उसे ब्लॉक पर पहुंच जाएंगे जहां हमने Earn karo को बहुत आसनी से समझाया है।

Amazon associate program :-

तीन नंबर के बाद आता है Amazon accossiates इसमें आपको सबसे अधिक प्रोडक्ट मिल जाता है जिसे आप प्रमोट करके बड़ी easily तरीके से आप भी पैसे कमा सकते हैं इसमें आप अपने Catagories के product काफ़ी Easily  ढूंढ लेते है इतना फ़ायदा के बाबजूद भी इसमें आपको बस इसमें एक परेशानी आती है कि यह आपको approval तभी देता है जब आप इसे कई Buisness proof देखते हैं पर अगर आपने इसे एक बार Approval लिया तो आप Affiliate marketing करके अपने website पर या group पर product को promote करके अधिक से अधिक पैसे कमा सकते हैं। इस ऐप पर काफी लोग पहले से ही बहुत अधिक मात्रा में भारत भर में Affiliate marketing कर रहे हैं जिससे आप यहअंदजा लगा कि सच में यह बहुत ही बेहतर अपॉर्चुनिटी अप किसी भी अपडेट मार्केटर के कमाई के लिए। इसके ऊपर आप कंप्लीट guide के साथ कुछ stategy के साथ ही प्लांस हमारी Affiliate marketing experts ने easily और आसन तरीके और भाषा और हिंदी भाषा में इस blog पर बताया गया है । Read now:-

Flipkart Affiliate program;-

यह बात हर कोई जानता हैकि भारत मैं ई-कॉमर्स वेबसाइटमें सबसे अधिक लोग फ्लिपकार्टको ही पसंद करते हैं जिस पर आपको अलग-अलग कैटेगरी का प्रोडक्ट मिल जाता हैजिसे आप भरोसे केसाथ online order कर सकते है और अगर आप को कोई समस्या दिखाता है तो आप इसे return भी कर सकते हैं अलग-अलग वैरायटीके प्रोडक्ट होने आप अपने categories को भी इजीली फाइंड कर लेंगे और उसे Promote या product sell करके कुछ पर्तिशत कमीशन मिलता है जो बहुत ज्यादा ही होता है जिसे आप ईजीली withdrwal कर सकते है आपने wallet se UPI id या Bank account में भी ले सकते है इसमें आपको कोई भी कमीशन या tax नहीं pay करना परता है इसी लिए लोगों ने इस Income modal को पसंद किया है अगर आप को यह जाननाहै कि फ्लिपकार्ट एफिलिएट प्रोग्राम में आप अकाउंट बनाकर आप अकाउंट बनाकर अपलोड मार्केटिंग कैसे कर सकतेहैं तो आप इस ब्लॉक को जरूर देखें इसमें आपको हर एक सवाल का जवाब मिल जाएगा जिसे आप affiliate marketing बिल्कुल आसनी से कर सकते हैं और उससे पैसे कमा कर अपनी पैसे निकाल सकते हैं। Click करो:-



Today gift 🎁 code for best team members of our community here:-

B0A471A82588F1F4FDECC3502B4A649C

Daily 5 gift 🎁 code in day in any time will new gift code genrate compare it with gift code 4 last digit okay everyone can claim this gift code who joined our channel of telegram group team members enjoy every one and make profit daily.



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Ok, Go it!